राशिफल

16 अगस्त को बदल रही है मंगल की चाल, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

16 अगस्त 2020 को मंगल मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। मंगल देव 16 अगस्त (रविवार) को रात 8 बजकर 37 मिनट पर मेष राशि में गोचर करेंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रह के चाल बदलने से सभी 12 राशियों में कोई न कोई प्रभाव पड़ता है। ग्रह के गोचर का कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ राशियों पर अशुभ प्रभाव पड़ता है। जानिए किन राशियों पर मंगल का शुभ प्रभाव पड़ेगा।

मेष-

मेष राशि के जातकों के लिए यह गोचर लाभकारी है। मेष राशि के स्वामी मंगल अपने घर में प्रवेश कर रहे हैं। ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक, इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में वृद्धि और रुचक योग का फल मिल सकता है।

मिथुन-

इस राशि के लोगों के लिए यह गोचर शुभ है। अगर आप कोई बड़ा निर्णय लेने जा रहे हैं तो परिणाम आपके पक्ष में आ सकते हैं। रुके हुए धन की भी वापसी हो सकती है।

कर्क-

मंगल ग्रह का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए राजयोग का निर्माण कर रहा है। इसलिए कुछ लोगों को पदोन्नति या नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। विदेश कंपनियों में नौकरी के आवेदन का परिणाम आपके पक्ष में आ सकता है।

सिंह-

सिंह राशि के जातकों के लिए भी यह गोचर शुभ है। किसी भी तरह का नया बिजनेस शुरू करना शुभ रहेगा। आपके द्वारा लिए गए फैसलों की सराहना होगी।

तुला-

व्यापारियों के लिए यह गोचर शुभ है। विदेश यात्रा या वीजा के लिए आवेदन करना है तो यह समय उत्तम है।

कुंभ-

मंगल का गोचर इस राशि के जातकों के लिए फलकारी रहेगा। हालांकि इस अवधि में आर्थिक नुकसान भी हो सकता है। इसलिए किसी को भी धन देने से बचें।  

Share This Post