Realme
टेक & ऑटो

आ रहे रियलमी के 3 सस्ते स्मार्टफोन, 10 हजार रुपये से कम हो सकती है कीमत

दमदार फीचर के साथ रियलमी (Realme) के 3 सस्ते स्मार्टफोन आ रहे हैं। यह स्मार्टफोन Realme C20, Realme C21 और Realme C25 हैं। यह फोन Realme C Series के तहत आ रहे हैं। रियलमी के यह 3 स्मार्टफोन 8 अप्रैल को दोपहर 12.30 बजे भारत में एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च होंगे। रियलमी ने इस ऑनलाइन इवेंट्स के मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। मीडिया इनवाइट में रियलमी ने बताया है कि एंटरटेनमेंट का ट्रिपल धमाका आ रहा है। ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म Flipkart ने इन स्मार्टफोन का एक माइक्रो पेज भी बनाया है। इससे साफ है कि यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 

Realme C25 में होगी 6000 mAh की मेगा बैटरी
रियलमी ने बताया है कि Realme C20 एंट्री लेवल किलर स्मार्टफोन होगा। वहीं, Realme C21 सबसे ज्यादा वर्सटाइल और स्टायलिश एंट्री लेवल किंग स्मार्टफोन होगा। जबकि, Realme C25 स्मार्टफोन एंट्री लेवल गेमिंग और बैटरी मॉन्स्टर होगा। दमदार फीचर वाले इन तीनों स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है। रियलमी ने एक ट्वीट में बताया है कि Realme C25 स्मार्टफोन में 6,000 mAh की बैटरी होगी और यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G70 गेमिंग प्रोसेसर के साथ आएगा। रियलमी के एक दूसरे ट्वीट में बताया गया है कि रियलमी C25 में 6000 mAh की मेगा बैटरी के साथ 18W क्विक चार्जिंग का फीचर मिलेगा। 

Realme C20 और Realme C21 में होगा 13MP AI ट्रिपल कैमरा
फ्लिपकार्ट पेज पर Realme C20 और Realme C21 स्मार्टफोन के डीटेल्स सामने आए हैं। यह स्मार्टफोन 5,000 mAh की बैटरी के साथ आ सकते हैं। पेज में बताया गया है कि यह स्मार्टफोन 47 दिन का स्टैंडबाय दे सकते हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। स्मार्टफोन के बैक में 13 मेगापिक्सल का AI कैमरा हो सकता है। यह दोनों स्मार्टफोन HD+ डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं और इनका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.5 फीसदी हो सकता है। स्मार्टफोन Helio G35 पावरफुल प्रोसेसर से पावर्ड हो सकते हैं। 

Realme C20 स्मार्टफोन कूल ब्लू और कूल ग्रे इन 2 कलर ऑप्शन में आ सकता है। वहीं, Realme C21 स्मार्टफोन क्रॉस ब्लू और क्रॉस ब्लैक इन 2 कलर ऑप्शन में आएगा। स्मार्टफोन में पोर्ट्रेट मोड, सुपर नाइटस्केप मोड, क्रोमाबूस्ट, HDR मोड जैसे फीचर दिए जा सकते हैं।

Share This Post