Corona Test
Coronavirus पटना

पटना में 6 की मौत, 282 नए कोरोना संक्रमित मिले, एक्टिव केस की संख्या 2040

पटना में गुरुवार को छह कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई, जबकि 282 नए संक्रमित मिले। मृतकों में पटना के भागवत नगर निवासी राजेश कुमार, समनपुरा के मोहम्मद जमील अहमद, चांदमारी रोड की रश्मि साह और भट्टाचार्य रोड के टीएस किंदरा शामिल हैं। 

इसके अलावा सुपौल के बैजनाथ लाल और बेगूसराय के हरेराम यादव की भी मौत कोरोना से हो गई। सभी छह की मौत इलाज के दौरान एम्स में हुई। गुरुवार को पटना में कुल 282 नए संक्रमित मिले। अब कुल संक्रमितों की संख्या 47,442 हो गई है, जिनमें 45,035 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। कुल एक्टिव संक्रमितों की संख्या 2040 रह गई है। 

एम्स में 21 भर्ती, 17 हुए डिस्चार्ज
एम्स पटना में गुरुवार को 21 नए संक्रमित भर्ती हुए, जबकि 17 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए गए। अब भर्ती कुल मरीजों की संख्या 172 रह गई है। कोविड वार्ड में इलाज के दौरान छह लोगों की मौत हो गई। एम्स में कोरोना के नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि गुरुवार को 69 लोगों को वैक्सीन ट्रायल के तहत टीका दिया गया। तीसरे दौर में अब तक 491 लोगों को कोवैक्स का टीका दिया जा चुका है। इनमें सभी के स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया। सभी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। किसी पर दवा का विपरीत असर नहीं पड़ा है।

Share This Post