राष्ट्रीय

राजस्थान के जोधपुर जिले में नाबालिग का 5 महीने से रेप कर रहे थे 6 पड़ोसी, आरोपियों में 4 नाबालिग

राजस्थान के जोधपुर जिले के राजीव गांधी पुलिस थाना क्षेत्र में शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक 15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ 6 युवक पिछले 5 महीने से ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म कर रहे थे। दुष्कर्म करने वाले 6 लोगों में 4 नाबालिग और 2 युवक शामिल हैं। 

नाबालिग पीड़िता शनिवार को किसी तरह राजीव गांधी पुलिस थाने पहुंची। वहां उसने थाना अधिकारी को आपबीती सुनाई। थाना अधिकारी ने तुरंत रूप से नाबालिग की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, राजीव गांधी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की की दोस्ती एक नाबालिग लड़के के साथ हुई थी। उसके बाद नाबालिग लड़के ने लड़की की दोस्ती अन्य लड़कों से करवाई। इनमें से 2 युवकों ने नाबालिग से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में ब्लैकमेल कर उसके साथ कई महीनों तक दुष्कर्म करते रहे। साथ ही यह बात घरवालों को नहीं बताने को लेकर दबाव बनाया। शनिवार को पीड़िता अपने भाई को ढूंढने के लिए घर से बाहर निकली। तभी एक युवक ने उससे कहा कि उसका भाई उसके घर पर है. वह लड़की को अपने घर लेकर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

उसके बाद पीड़िता वहां से निकली और राजीव गांधी पुलिस थाने पहुंचकर थाना अधिकारी को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. एसीपी नीरज शर्मा ने बताया कि बाद पीड़िता की मां भी थाने पहुंची और नाबालिग की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में नाबालिगों को पकड़ लिया है और दुष्कर्म करने वाले 2 युवकों की पुलिस तलाश कर रही है। पीड़िता का मेडिकल करवाकर उसे बालिका गृह भेजा गया है।

Share This Post