How to add name in Voter list
बिहार विधानसभा चुनाव 2020 बेगूसराय

बेगूसराय में आज 7 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, 3 नवंबर को होगी वोटिंग

बिहार विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. 9 अक्टूबर से शुरू हुई नामांकन की प्रक्रिया 16 अक्टूबर तक चलेगी. इन सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग गोही. जबकि परिणाम 10 नवंबर को आएंगे. बिहार विधानसभा चुनाव के चल रहे नामांकन के तीसरे दिन सोमवार को बेगूसराय के 7 विधानसभा क्षेत्रों में से 5 विधानसभा सभा क्षेत्र से 7 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया.

जिला निर्वाचन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय विधानसभा क्षेत्र से डॉ. मीरा सिंह ने निर्दलीय, देवकांत सिंह ने जय प्रकाश जनता दल और वरुण कुमार ने शोषित समाज दल से निर्वाची पदाधिकारी सह सदर एसडीओ संजीव कुमार चौधरी के पास अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया.

मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से शोषित समाज दल के प्रत्याशी उमेश पटेल ने निर्वाची पदाधिकारी सच्चिदानंद सुमन के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया. तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी राम रतन सिंह ने निर्वाची पदाधिकारी राजेश कुमार के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया.

बखरी (सुरक्षित) विधानसभा क्षेत्र से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी सूर्यकांत पासवान ने निर्वाची पदाधिकारी अशोक कुमार गुप्ता के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया. वहीं, चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से महासंघ पार्टी के सुबोध कुमार झा ने निर्वाची पदाधिकारी मुकेश कुमार के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया.

Share This Post