समस्तीपुर

कोलकाता से चोरी हुआ 87 लाख का कपड़ा व अन्य सामान समस्तीपुर से बरामद

समस्तीपुर । कोलकाता से चोरी हुए 87 लाख रुपये के कपड़ा सहित अन्य सामान को कोलकाता पुलिस ने दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के रामपुर जलालपुर गांव से बरामद किया है। कोलकाता पुलिस के सब इंस्पेक्टर राजकमल राय के नेतृत्व में पहुंची टीम ने मोबाइल सर्विलांस और ट्रक में लगे जीपीएस की मदद से यह बरामदगी की। पटना निवासी ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है। एक आरोपित की तलाश की जा रही है।

कोलकाता के विधाननगर थाने में एक सितंबर को कारोबारी मनोज अग्रवाल ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें कहा था कि सूरत से कोलकाता के लिए 92 बंडल कपड़ा, 12.37 टन कॉपर, लोहे व इलेक्ट्रॉनिक सामान ट्रक से मंगाया था। ट्रक ड्राइवर पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के पंडारक निवासी रवि कुमार और सहायक चालक के सहयोग से ट्रक सहित पूरा सामान चोरी कर लिया गया था। इसकी कीमत लगभग 87 लाख थी। दो दिन पहले कोलकाता से ट्रक बरामद किया गया। ट्रक चालक रवि की गिरफ्तारी के बाद सामान का पता चला।



सब इंस्पेक्टर राजकमल राय ने बताया कि चालक ने दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के रामपुर जलालपुर गांव निवासी बिस्किट कारोबारी रामयारी चौधरी के पुत्र जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू के सहयोग से चोरी की घटना को अंजाम दिया था। ट्रक सहित पूरा माल समस्तीपुर लाकर छुपा दिया गया था। ट्रक से चोरी आधा सामान जितेंद्र ने गांव के ही फूलबाबू चौधरी के गोदाम में छुपाकर रख दिया था। गोदाम मालिक फूलबाबू चौधरी की उपस्थित में ताला तोड़कर सामान बरामद किया गया है। जितेंद्र फरार है। उसकी गिरफ्तारी व अन्य सामान की बरामदगी को लेकर कोलकाता पुलिस छापेमारी में जुटी है।

Share This Post