AB Divilliers
IPL 2021

एबी डिविलियर्स बोले- इस साल आईपीएल को और एन्जॉय करूंगा

आईपीएल 2021 का आगाज होने में अब एक दिन ही बचा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स एक बार फिर आईपीएल में धमाल मचाने को तैयार है। उन्होंने कहा कि वो आईपीएल 2021 को लेकर बहुत उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि 37 साल की उम्र में भी युवा खिलाड़ी जैसा महसूस कर रहे हैं। एबी डिविलियर्स ने तीन साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेकर सबको चौंका दिया था। उन्होंने 14 साल तक दक्षिण अफ्रीका के लिए खेला।

 एबी डिविलियर्स ने कहा कि वो 37 साल की उम्र में भी युवा जैसा महसूस कर रहे हैं। वो आईपीएल के तैयार है। मैंने अपना समय अच्छे ट्रेनिंग सेशन, फिटनेस और जिम में बिताया। 7 अप्रैल को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेने के बाद उन्होंने ये बात कही। उन्होंने आगे कहा कि हमने पिछले  हफ्ते कमरे में बहुत समय बिताया और इससे पहले हम यात्रा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज रात हमने बहुत मजे किए और मैं गेंद को सही से खेल रहा था। अभी 100 फीसदी ना सही लेकिन कल मैं और ज्यादा बेहतर तरीके से वापसी करूंगा। 

उन्होंने आगे कहा कि यहां होना बहुत सुखद है। मैं आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ एक और आईपीएल खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं इस साल बहुत मजा करने वाला हूं। आखिरी छह हफ्तों में मेरे पास बहुत सेशन थे। कुछ आउटडोर और कुछ इनडोर, मैंने बढ़िया तरीक से इसे मिलाया।जब मैं शॉट्स पर काम करना चाहता था तो मैं इनडोर में चला जाता था और जब मेरा बाहर घूमने का मन करता था, तो एक घंटे बाहर 
आउटडोर में टहलता था। आरसीबी को अपना पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।

Share This Post