Viral News

प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने घर में शव के उपर बना दिया चबूतरा, विदेशी चैनल पर देखा था आइडिया

प्रेमी और प्रेमिका लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. लेकिन शादी को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी. शव को बक्सा में रखकर उसने घर में सीमेंट का चबूतरा बना दिया. शव दफनाने के लिए शातिर ने एक विदेशी चैनल पर आइडिया देखा था. जिसके बाद वह अंजाम दिया. 

कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

प्रेमिका आकांक्षा शर्मा की गला दबाकर हत्या मामले में पश्चिम बंगाल के बांकुरा फास्ट ट्रैक कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. बंगाल की रहने वाली आकांक्षा अपने प्रेमी के साथ भोपाल में रहती थी. इस दौरान ही जुलाई 2016 में शातिर प्रेमी ने साकेत नगर स्थित घर में हत्या कर दी थी. आकांक्षा गहरी नींद में थी. तभी प्रेमी उदयन ने तकिए से उसका दम घोंट दिया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी.

भोपाल में रहे थे दोनों

बंगाल की रहने वाली आकांक्षा को भोपाल के रहने वाले उदयन से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी. दोस्ती के बाद आकांक्षा परिजनों को नौकरी करने की बात कह भोपाल अपने प्रेमी के पास आ गई. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. लेकिन इस बीच आकांक्षा शादी का दवाब देने लगी. लेकिन उदयन शादी नहीं करना चाहता था. इसको लेकर दोनों में विवाद हो गया. जिसके बाद उदयन ने हत्या कर दी. हत्या के बाद आकांक्षा के परिजनों ने बंगाल में प्रेमी पर केस दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. उसने शव के बारे में खुलासा किया कि शव को अपने घर में ही दफना दिया है और उपर से चबूतरा बना दिया है. पुलिस ने चबूतरा तोड़कर शव बरामद किया था. 

Share This Post