मनोरंजन

अनुष्का शर्मा के बेटी को जन्म के बाद फिर चर्चा में आए अनंत बाबा, करा सकते हैं नामकरण

अनुष्का शर्मा के बेटी को जन्म देने के बाद से ही उनके आध्यात्मिक गुरु और पुरोहित अनंत बाबा उर्फ प्रदीप शर्मा एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। अनंत बाबा ने ही विराट और अनुष्का की शादी की तारीख निकाली थी और वह रस्में पूरी कराने के लिए इटली भी गए थे। अनुष्का शर्मा का परिवार पहले से ही अनंत बाबा का करीबी रहा है और अकसर किसी शुभ कार्य के लिए उनसे सलाह लेता रहा है। ऐसे में बेटी के जन्म के बाद एक बार फिर से अनंत बाबा का नाम चर्चा में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटी का नामकरण भी अनंत बाबा ही करा सकते हैं।

हरिद्वार के पथरी में अनंत बाबा का आश्रम है, जहां अनुष्का शर्मा अकसर जाती रही हैं। यहां तक कि अनुष्का शर्मा को अपनी पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से पहले भी बाबा के आश्रम पर देखा गया था। 2008 में आई इस फिल्म के रिलीज होने से पहले वह बाबा के आश्रम में पहुंची थीं। कहा जाता है कि अनुष्का की मां के गुरु भी अनंत बाबा ही हैं। इसी के चलते अनुष्का ने भी उन्हें अपना गुरु माना है। माना जा रहा है कि जल्दी ही अनंत बाबा बेटी का नामकरण कर सकते हैं। सोमवार दोपहर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के बेटी को जन्म देने की जानकारी दी थी।

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फैन्स को जानकारी देते हुए कहा था कि इंतजार खत्म हो गया है। हमारे घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। अनुष्का और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं। जिंदगी के इस नए चैप्टर को अनुभव करने पर हम बेहद खुश हैं। हमें उम्मीद है कि आप हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे, जिसकी हमें इस वक्त जरूरत है। बीते साल अगस्त में ही अनुष्का शर्मा और विराट ने जनवरी 2021 में नन्हे मेहमान के आने का ऐलान किया था। उसके बाद से ही अनुष्का शर्मा चर्चाओं में थीं और उनके फैन्स इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फिलहाल विराट अनुष्का के फैन्स को बच्ची की पहली झलक का इंतजार है। हालांकि अनुष्का शर्मा ने पिछले दिनों एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखेंगी। अनुष्का शर्मा ने कहा था कि किसी को भी स्पेशल अटेंशन नहीं मिलना चाहिए। बच्चे की परवरिश को लेकर अनुष्का शर्मा ने कहा कि हमारे यहां प्यार तो होता ही है, लेकिन अहम बात यह है कि बच्चे को पता है कि लोगों का सम्मान करना है।

Share This Post