टेक & ऑटो

WhatsApp में आ रहा गजब फीचर, हर यूजर को मिलेगा कैशबैक

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए एक जबर्दस्त फीचर लाने की तैयारी कर रहा है, जिससे यूजर्स को कैशबैक का फायदा होगा। वॉट्सऐप का यह फीचर ऐप की पेमेंट सर्विस यानी WhatsApp Payments से जुड़ा है। इस फीचर के रोलआउट होने के बाद यूजर्स को वॉट्सऐप के जरिए UPI पेमेंट करने पर कैशबैक मिलेगा। आइए जानते हैं डीटेल।

मिल सकता है 10 रुपये का कैशबैक

WABetaInfo ने वॉट्सऐप के इस अपकमिंग फीचर का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस स्क्रीनशॉट में ‘Get cashback on your next payment’ और ‘Tap to get started’ के मेसेज के साथ ऊपर में एक गिफ्ट आइकन भी बना है। बताया जा रहा है कि यह फीचर भारत में UPI पेमेंट्स के लिए रिलीज होगा और हो सकता है कि कंपनी एक पेमेंट के लिए यूजर्स को 10 रुपये का कैशबैक ऑफर करे।

डिवेलपमेंट के शुरुआती फेज में है फीचर

वॉट्सऐप इस फीचर के जरिए पेमेंट्स सर्विस से ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को जोड़ना चाह रहा है। इसीलिए कंपनी कैशबैक फीचर लाने की तैयारी में लगी है। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप का यह नया फीचर Cashback नाम से ही रिलीज होगा। वॉट्सऐप का यह अपकमिंग फीचर अभी बेहद शुरुआती फेज में है और इसे अभी बीटा यूजर्स के लिए भी रोलआउट नहीं किया गया है। 

रोलआउट डेट के बारे में नहीं दी जानकारी

कंपनी इस कैशबैक फीचर को कब तक रोलआउट करेगी इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। वॉट्सऐप की तरफ से भी इस फीचर के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। यह फीचर हमेशा उपलब्ध रहेगा या सिर्फ पहली पेमेंट के लिए, इस बारे में भी अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। 

Share This Post