समस्तीपुर

समस्तीपुर में रोगी को लेकर जा रही एम्बुलेंस 20 फीट गड्ढे में पलटी

मथुरापुर-इलमासनगर मुख्य पथ में बेगमपुर कब्रिस्तान के पास तीखा मोड़ पर शनिवार को मरीज को लेकर जा रही एक एम्बुलेंस अचानक असंतुलित होने से सड़क किनारे पानी भरे 20 फुट गड्ढे में पलट गयी। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। एम्बुलेंस के पलटने के बाद पहुंचे आसपास के लोगों ने मरीज समेत सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

मिली जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुई एम्बुलेंस जयनगर से मरीज व उनके परिजनों को लेकर खानपुर थाना क्षेत्र के खतुआहा चौक स्थित एक डॉक्टर के यहां इलाज कराने जा रहे थे। बताया गया है कि जैसे ही एम्बुलेंस मथुरापुर ओपी के बेगमपुर कब्रिस्तान के पास पहुंची तेज गति होने के कारण तीखा मोड़ पर चालक ने संतुलन खो दिया। इससे एम्बुलेंस असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गयी। एम्बुलेंस के गड्ढे में गिरने व उसमें सवार लोगों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग दौड़ आये और सभी को एक-एक कर सुरक्षित बाहर निकाला।

ग्रामीणों ने बताया कि मरीज व उसके चार परिजनों को एम्बुलेंस का शीशा तोड़ बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों ने गाड़ी का शीशा तोड़कर सभी को बाहर निकाला। इधर हादसे की सूचना मिलते ही मथुरापुर ओपी अध्यक्ष संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि बताया कि एम्बुलेंस में सवार चालक सभी लोगों को मामूली चोट आयी। सभी सुरिक्षत है।

Share This Post