राष्ट्रीय

कोरोना पॉजिटिव युवती के साथ चलते रास्ते में एंबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, जान से मारने की दी धमकी

कोरोना पॉजिटिव युवती के साथ एंबुलेंस ड्राइवर ने रेप किया. रेप के बाद आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना केरल के पठानमथिट्टा की है. 

बीच रास्ते में घटना को दिया अंजाम

पीड़िता ने पुलिस ने बताया कि डॉक्टर ने एंबुलेंस ड्राइवर को दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट करने के लिए बोला था. वह लेकर जा रहा था. लेकिन बीच रास्ते में सुनसान जगह पर एंबुलेंस को रोक दिया. उसके बाद वह रेप किया. ड्राइवर ने कहा कि अगर किसी को इसके बारे में जानकारी दी तो हत्या कर देगा. उससे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद उसने डॉक्टर को घटना के बारे में जानकारी दी. डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी. मेडिकल में भी रेप की पुष्टि हुई है.

जांच का आदेश

पुलिस ने बताया कि युवती और उसके घर की एक और महिला कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आया था. केरल में कोविड-19 मानक संचालन प्रक्रियाओं के अनुसार मरीजों को केवल एंबुलेंस द्वारा हॉस्पिटल में भर्ती होने की अनुमति है. आधी रात के एंबुलेंस हॉस्पिटल आसपास आई और एक मरीज को स्थानीय और दूसरे को कोविड -19 अस्पताल में भर्ती कराया गया. सुविधा के अधिकारियों ने ड्राइवर को युवती को दूसरे हॉस्पिटल में ले जाने की सलाह दी.जिसके बाद घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग ने जांच का आदेश दिया है. 

Share This Post