बिहार विधानसभा चुनाव 2020

समस्तीपुर में बदइंतजामी से नाराज तेजस्वी ने नहीं किया संबोधन, मंच पर मौजूद नेताओं को खूब लगाई फटकार

बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन भी महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव का तूफानी दौरा जारी रहा. समस्तीपुर के हाउसिंग बोर्ड मैदान में अख्तरुल इस्लाम शाहीन के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करने तेजस्वी यादव जब मंच पर पहुंचे तो कुव्यवस्था को देखकर काफी नाराज हो गए. भीड़ बेकाबू होकर मंच के पास चली आयी थी, साथ ही मंच पर इतने ज्यादा लोग चढ़ गए थे कि मंच काफी हिलने लगा था. ऊपर से माइक भी काम नहीं कर रहा था.

जनसभा में काफी कोशिश के बाद भी जब तेजस्वी अपनी बात लोगों तक नही पहुंचा पाए तो भीड़ से मुखातिब होकर अपना हाथ उठा कर विक्ट्री साइन दिखाया और बिना भाषण दिए शाहीन को जीताने की अपील करते हुए सीधे हेलीकॉप्टर पर बैठ गए. हैरत की बात यह रही कि स्थानीय आरजेडी प्रत्याशी और प्रदेश प्रवक्ता अख्तरुल इस्लाम शाहीन भी सभा स्थल पर तब पहुंचे जब तेजस्वी हेलीकॉप्टर में बैठ चुके थे. अंदर से ही तेजस्वी ने शाहीन का अभिवादन स्वीकार किया और निकल गए.

बता दें कि इस चुनावी कैम्पेन में पहली बार तेजस्वी यादव कुव्यवस्था को लेकर पार्टी नेताओं के प्रति इतना गुस्से में दिखे. हाउसिंग बोर्ड के मैदान की क्षमता 50 हजार लोगों की होती है. इसी में 3 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे. 4 तारीख को इसी मैदान के पास तेजस्वी की सभा होनी थी लेकिन ईवीएम सेंटर होने की वजह से सभा की अनुमति नहीं दी गई थी.

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तेजस्वी को देखने और सुनने के लिए काफी संख्या में लोग जुटे थे. पुलिस की सुरक्षा घेरा को तोड़ते हुए उत्साहित भीड़ मंच के बिल्कुल करीब तक पहुंच गई. साथ ही काफी संख्या में कार्यकर्ता और नेता मंच पर भी चढ़ गए.

Share This Post