टेक & ऑटो

आ रहा Redmi का एक और प्रीमियम स्मार्टफोन, 108 मेगापिक्सल कैमरा और 120Hz डिस्प्ले है खूबी

रेडमी आजकल अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Redmi K50 पर काम कर रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी तीन नए स्मार्टफोन Redmi K50, Redmi K50 Pro और Redmi K50 Pro+ को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच एक चाइनीज टिप्स्टर ने इस सीरीज के टॉप-एंड स्मार्टफोवन यानी K50 Pro+ के  खास स्पेसिफिकेशन को लीक कर दिया है।

मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले 

टिप्स्टर के अनुसार यह फोन टॉप-सेंटर पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा। कंपनी इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ AMOLED पैनल ऑफर करने वाली है। फोन में K40 Pro+ की तरह 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोन कम से कम 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। वहीं, प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट मिलने की संभावना है।

108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 67 वॉट चार्जिंग

फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा  सेटअप दे सकती है। इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक पेरिस्कोप जूम लेंस भी शामिल हो सकता है। फोन को  पावर देने के लिए कंपनी इसमें 5000mAh से ज्यादा की बैटरी दे सकती है। बीते दिनों आई एक लीक में कहा गया था कि यह फोन 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। 

फरवरी 2022 में लॉन्च हो सकता है फोन

फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फोन को अगले साल फरवरी में लॉन्च कर देगी। यूजर्स को इस सीरीज का काफी इंतजार है और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कंपनी यूजर्स की एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को टीज करेगी।

Share This Post