मनोरंजन

विराट कोहली के टी-20 की कप्तानी छोड़ने पर अनुष्का शर्मा ने दिया रिएक्शन, शेयर किया पोस्ट

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को सबको चौंका दिया जब उन्होंने ऐलान किया कि वे टी-20 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने यह जानकारी दी है। विराट के इस फैसले के बाद उनके फैंस निराश हैं। वहीं विराट की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अब इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

इंस्टा स्टोरी पर किया पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विराट का लेटर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी बनाकर उनके फैसले को सपोर्ट किया। विराट ने अपने इस लेटर में लिखा है कि उनके वर्कलोड को देखते हुए उन्हें खुद को स्पेस देना चाहिए। जिससे वह वनडे और टेस्ट में कप्तानी के लिए और तैयार रह सकें।

विराट का लेटर

विराट ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं काफी भाग्यशाली रहा कि मुझे ना सिर्फ इंडिया, बल्कि इंडियन क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करना का मौका मिला। मैं उन सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने भारतीय कप्तान के तौर पर यात्रा में मेरा सपोर्ट किया। मैं यह उनके बिना नहीं कर सकता था- मेरे साथी खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ, सेलेक्शन कमेटी, मेरे कोच और हर वह भारतीय जिसने हमको जीत दिलाने के लिए प्रार्थना की। यह समझते हुए कि वर्कलोड एक महत्वपूर्ण चीज है और मेरे पिछले 8 से 9 साल से तीन फॉर्मेट खेलने और साथ में 5-6 साल से कप्तानी करने के वर्कलोड को देखते हुए, मुझे लगता है कि मेरे को खुद को स्पेस देना चाहिए ताकि मैं इंडियन क्रिकेट टीम की वनडे और टेस्ट में कप्तानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार रह सकूं।‘ 

‘टी-20 कप्तानी छोड़ दूंगा’

विराट ने आगे लिखा कि ‘अक्टूबर में दुबई में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद मैं टी-20 कप्तानी छोड़ दूंगा। मैंने बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली,सेक्रेटरी जय शाह और सभी सेलेक्टर्स से इसको लेकर बात कर ली है। मैं आगे भी अपनी पूरी काबिलियत से इंडियन क्रिकेट और इंडियन टीम के लिए खेलना जारी रखूंगा।’

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहीं

अनुष्का शर्मा इस वक्त विराट कोहली के साथ दुबई में हैं। अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ की मुख्य भूमिका थी। हालांकि इस बीच अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस को लेकर बिजी रहीं। उनके प्रोडक्शन की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर और फिल्म ‘बुलबुल’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई।

Share This Post