राजनीति

तेजप्रताप को चुनौती देने के लिए ऐश्वर्या तैयार, हसनपुर से लड़ सकती हैं चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव में तेजप्रताप यादव को चुनौती देने के लिए उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय तैयार हैं. बस ऐश्वर्या को इशारा मिलने का इंतजार है. तेजप्रताप हसनपुर से चुनाव लड़े या महुआ से ऐश्वर्या टक्कर देने के लिए दोनों जगहों से तैयार हैं.

चंद्रिका भी तैयार

तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने कहा कि अगर तेजप्रताप महुआ का मैदान छोड़कर हसनपुर भी चुनाव लड़ने जाते हैं तो वहां से भी ऐश्वर्या चुनाव लड़ सकती हैं. इसको लेकर वह तैयार हैं. इससे पहले भी चंद्रिका राय ने अपनी बेटी ऐश्वर्य के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा था कि वह चुनाव लड़ सकती है.

लड़ाई होगी दिलचस्प

अगर तेजप्रताप यादव के खिलाफ महुआ या हसनपुर से ऐश्वर्या चुनाव लड़ती हैं तो बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में यह सीट काफी चर्चित होगा. इस सीट पर सबकी नजर रहेगी कि आखिर पति और पत्नी में जीत किसकी होती है. चुनावी प्रचार के दौरान भी दोनों एक दूसरे के खिलाफ जमकर पलटवार करेंगे. बता दें कि पहले से ही लालू परिवार और चंद्रिका राय के परिवार के रिश्ते खराब हो चुके हैं. तेजप्रताप और ऐश्वर्या का तलाक का मामला कोर्ट में हैं. इस बीच ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी पर मारपीट का आरोप लगाया था. उसके बाद वह राबड़ी देवी का आवास छोड़कर अपने पिता के घर रह रही है. जिसके बाद से दोनों परिवारों में रिश्ता बिगड़ता चला गया. चंद्रिका राय भी समधी का साथ छोड़ नीतीश के साथ हो गए. अब समधी, समधन और दामाद और तेजस्वी के खिलाफ जमकर पलटवार कर रहे हैं. 

Share This Post