वैशाली

बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया एलान ,कहा – धोखेबाज हैं नीतीश कुमार

वैशाली जिले की लालगंज विधानसभा सीट से टिकट नहीं मिलने से नाराज बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने नीतीश कुमार को धोखेबाज करार दिया है. मुन्ना शुक्ला ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में उतरने का एलान कर दिया है.

बीजेपी के कोटे में चली गयी सीट

दरअसल लालगंज विधानसभा सीट इस दफे बीजेपी के कोटे में चली गयी है. मुन्ना शुक्ला इसे अपने साथ धोखाधडी करार दे रहे हैं. मुन्ना शुक्ला और उनकी पत्नी अन्नू शुक्ला पांच दफे लालगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुकी हैं. अब इस सीट पर बीजेपी ने संजय कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

धोखेबाज हैं नीतीश कुमार

नाराज मुन्ना शुक्ला ने नीतीश कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाया. मुन्ना शुक्ला ने कहा कि उन्होंने हर उस वक्त पर नीतीश कुमार का साथ दिया जब उन्हें जरूरत थी. जब नीतीश सात दिनों के लिए सीएम बने थे तो भी मैंने उनका साथ दिया था. बाद में 2005 में भी जब त्रिशंकु विधानसभा बनी तो मैंने नीतीश के लिए लोजपा से विद्रोह किया.

मुन्ना शुक्ला के मुताबिक उन्हें जेडीयू नेतृत्व ने इस दफे टिकट देने का भरोसा दिलाया था. लेकिन सीट ही बीजेपी को दे दी गयी. लिहाजा मुन्ना शुक्ला निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में उतरेंगे. उन्होंने जेडीयू से इस्तीफा दे दिया है. मुन्ना शुक्ला आज लालगंज से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन कर सकते हैं. उनके समर्थक दावा कर रहे हैं कि इस दफे उनकी जीत तय है.

Share This Post