Bihar Band Live
बिहार

Bihar Bandh Live: बंद के समर्थन में सड़कों पर उतरे महागठबंधन कार्यकर्ता, नारेबाजी

बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस बिल को लेकर विधानसभा में हो-हंगामे के बाद सदन में घुसकर पुलिसकर्मियों के विपक्षी विधायकों के साथ मारपीट की घटना को लेकर महागठबंधन ने आज बिहार बंद का आह्वान किया है। सुबह चार बजे से ही बंद समर्थक नेता और कार्यकर्ता नेता सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सड़क जाम किया जा रहा है।

उधर प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाया है कि बिहार में विधानसभा के इतिहास में पहली बार विधायकों को पिटवाया गया और दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई के बजाय उन्हें संरक्षण दिया जा रहा है।  सभी विपक्षी दलों ने बिहार बंद का ऐलान किया है। यहां जानें पल-पल की घटना का लाइव अपडेट।

भागलपुर में राजद के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने उल्टा पुल पर सड़क जाम कर किया

नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी के आह्वान पर बिहार बंद के दौरान भागलपुर में राजद के जिला अध्यक्ष एवं अन्य नेता और कार्यर्ताओं ने बाजार बंद कराया। उधर स्टेशन चौक पर बिहार बंद के दौरान महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। वहीं उल्टा पुल पर सड़क जाम कर राजद के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

मधेपुरा और सहरसा में महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया

बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस बिल को लेकर विधानसभा में पुलिसकर्मियों के विपक्षी विधायकों के साथ मारपीट की घटना को लेकर तेजस्वी के बिहार बंद के आह्वान के बाद आज मधेपुरा के कर्पूरी चौक पर महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। उधर सहरसा के शंकर चौक पर महागठबंधन कार्यकर्ताओ ने जाम लगाकर सरकार विरोधी नारेबाजी की। इस दौरान राजद ज़िला अध्यक्ष ताहिर,कांग्रेस जिलाध्यक्ष विद्यानंद मिश्र,राजद नेता छत्री यादव, धनिक लाल मुखिया, अजय सिंह बबलू, राजन आनंद, शंकर,गौतम कृष्ण सहित महागठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share This Post