बिहार

बिहार BJP प्रमुख संजय जायसवाल बोले, चुनाव का एजेंडा तैयार करने के लिए भाजपा जनता की राय लेगी

बिहार विधानसभा चुनाव का एजेंडा तैयार करने के लिए भाजपा जनता की राय लेगी और उसके अनुसार ही अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। रविवार को राजधानी पटना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने ये जानकारी दी।

संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार का भविष्य तय करने और आत्म निर्भर बिहार के लिए जनता से राय लेंगे। इसके लिए रथ के द्वारा नीचे तक जाकर जनता की राय जानेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को अपनी राय देने के लिए एक नंबर जारी किया गया है। आम लोग 57171717 पर मिस्ड कॉल देकर अपनी सलाह दे सकते हैं। 

नीतीश कुमार ने बिहार में नामुमकिन को मुमकिन किया: शाहनवाज हुसैन
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि एनडीए सरकार हवा में काम नहीं करती है। बिहार में नामुमकिन को नीतीश सरकार ने मुमकिन बना दिया है। देश के सबसे अनुभवी सीएम नीतीश कुमार हैं। इन्होंने अपने काम से जता दिया है कि बिहार जैसे पिछड़े राज्य की भी तकदीर बदल सकती है। उनके नेतृत्व में एक बार फिर एनडीए चुनावी मैदान में जा रही है। कहा कि विपक्ष अभी बड़ी-बड़ी बातें कर रहा है। लोकसभा की तर्ज पर ही एनडीए भारी बहुमत से जीतेगा। 

BJP और JDU के मंत्री-विधायकों को खदेड़ रही बिहार की जनता: RJD
राजद के प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार, प्रवक्ता उपेंद्र चंद्रवंशी, प्रदेश सचिव सरदार रणजीत सिंह ने संयुक्त बयान में कहा है कि भाजपा और जदयू के मंत्री-विधायकों को जनता खदेड़ रही है। राजद नेताओं ने कहा कि एक ओर सरकार वर्चुअल रैलियों में अपनी झूठी उपलब्धियां गिनाते नहीं थक रही है, वहीं जनता हर जगह सत्तापक्ष से जुड़े लोगों का पुरजोर विरोध कर रही है। भाई अरुण ने कहा कि इससे सरकार के विकास की पोल खुल रही है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा-जदयू को सबक सिखाने का काम करेगी।

Share This Post
Kunal Raj
Editor-In-Chief l Software Engineer l Digital Marketer