राशिफल

बिहार : खेत जोत रहे पैक्स अध्यक्ष के भाई को बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने गोलियों से भुना

बिहार के भभुआ सदर प्रखंड की मोकरी पैक्स के अध्यक्ष रामदुलार सिंह के बड़े भाई 40 वर्षीय जितेंद्र सिंह उर्फ पुतुल सिंह की हत्या अपराधियों ने कर दी। बदमाशों ने उनके सिर, सीना व जांघ में गोली उतारी है। गोली लगने से उनके सिर की खोपड़ी क्षत-विक्षत हो गई थी। 

यह घटना सदर थाना क्षेत्र के सिलौटा बधार में शनिवार की सुबह 8:30 बजे तब हुई जब जितेंद्र ट्रैक्टर से खेत जोत रहे थे। तीन बाइक से छह हथियारबंद अपराधी आए और जितेंद्र को आवाज देकर बुलाएं। वह जैसे ही ट्रैक्टर बंद कर उनके पास जाने के लिए उतरने की कोशिश किए, बदमाश गोलियां चलाने लगे। गोली लगने से वह ट्रैक्टर से सटकर खेत में लुढ़क गए। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अजय प्रसाद, सर्किल इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार, सदर थानाध्यक्ष रामानंद मंडल, सोनहन थानाध्यक्ष शशि भूषण कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की तफ्तीश में जुट गए। जब उनके द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने का प्रयास किया गया तो गुस्साए ग्रामीणों ने उन्हें रोक दिया। काफी समझाने के बाद भी वह नहीं माने। वह एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। 

ग्रामीणों ने शव को ढाई घंटे तक रोके रखा। घटनास्थल पर एसपी आए। उन्होंने अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। तब ग्रामीण शव को ले जाने दिए। जब जितेंद्र खेत जोत रहे थे, तब उनके साथ रहे शिवा कुमार, आनंद पटेल, भरत सिंह, अभय कुमार पटेल पर भी अपराधियों ने निशाना साध गोलियां चलाई। लेकिन, वह स्थिति की नजाकत को समझते हुए वहां से भाग गए। 

मृतक मोकरी गांव के मूल निवासी थे। लेकिन, फिलहाल शहर के वार्ड 18 में रह रहे थे। जितेंद्र मोकरी पंचायत से पिछली बार मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ चुके हैं। वह दूसरे स्थान पर थे। इस मामले में भभुआ नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड 20 के पार्षद रामेंश्वर सिंह सहित पांच लोगों को नामजद किया गया है। इस घटना के पीछे चार बीघा खेत की जमीन को लेकर चल रहा विवाद कारण बताया गया है।

Share This Post