Crime in samastipur
समस्तीपुर

समस्तीपुर में बाइक सवार अपराधियों ने होटल व्यवसायी को मारी गोली

बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय शहर में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए सरेआम होटल व्यवसायी को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार सभी अपराधी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गये। घटना शहर के पास स्थित घाट नवादा में अति व्यस्त मुख्य सड़क पर रविवार को हुई। बाइक सवार बदमाशों ने होटल व्यवसायी कौशिक कमल (44) को गोली मारकर जख्मी कर दिया। व्यवसायी के सड़क पर गिरने के बाद फायरिंग करते हुए बदमाश आइबी रोड की ओर भाग गए।

बताया गया कि बदमाश दो की संख्या में थे। घटना के बाद स्थानीय लोग जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गए। जहां से प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर इलाज के लिए ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए बेगूसराय ले गए। व्यवसायी को गोली मार देने की जानकारी मिलने पर ट्रेनी आईपीएस सह थानाध्यक्ष हिमांशु, एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय एवं पुलिस निरीक्षक प्रवीण कुमार मिश्र व उमाशंकर राय ने पुलिस बल के साथ पहले अस्पताल एवं बाद में घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। हालांकि जख्मी व्यवसायी ने फिलहाल पुलिस को कोई बयान नही दिया है। इसके कारण घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार कौशिक एनएच-28 के पास स्थित अपने होटल से स्टाफ सीताराम के साथ शहर के गुदरी रोड स्थित दूसरे होटल की ओर बाइक से जा रहे थे। थोड़ी दूर बढ़ते ही बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। मालूम हो कि जख्मी व्यवसायी का घर भी घटनास्थल के पास ही आईबी रोड में है। चिकित्सकों के अनुसार व्यवसायी की जांघ में दो गोलियां लगी हैं।

होटल व्यवसायी की जांघ में दो गोलियां लगी हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी  छानबीन कर रही है। उसे किसी ने धमकी आदि दी थी या नहीं। इसकी जानकारी मेरे पास नहीं है।’
-दिनेश कुमार पांडेय, एसडीपीओ, दलसिंहसराय।

Share This Post