JP Nadda
पटना

दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को बिहार आयेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस

पटना : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार से बिहार के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी बनाये जाने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस भी 11 सितंबर को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. चुनाव प्रभारी बनने के बाद उनका यह पहला बिहार दौरा है.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 11 सितंबर को बिहार आने का कार्यक्रम है. दो दिवसीय दौरे के दरमियान पार्टी के चुनाव रथ को रवाना करेंगे. आधुनिक चुनाव रथों का भ्रमण सभी जिलों में कराया जायेगा.

भाजपा के चुनाव रथों पर लगी एलइडी पर पार्टी की सभी घोषणाओं और पीएम के भाषणों के अलावा पिछले एक वर्ष के दौरान किये गये उल्लेखनीय कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी जायेगी. यह रथ बिहार की सभी पंचायतों में जायेंगी और वहां रुक कर लोगों के बीच इसका प्रचार-प्रसार किया जायेगा.

वहीं, देवेंद्र फड़णवीस भी 11 सितंबर की सुबह बिहार आयेंगे. यहां आने के बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होंगे. दोपहर में देवेंद्र फड़णवीस पार्टी के मीडिया सेंटर का उद्घाटन करेंगे.

बीजेपी का मीडिया सेंटर इस बार चाणक्य होटल में बनाया गया है. पूरे चुनाव के दौरान मीडिया से संबंधित तमाम गतिविधियों का यहीं जमावड़ा होगा. इसके बाद इसी दिन शाम को उनका मुख्यमंत्री से भी मुलाकात करने का कार्यक्रम है. हालांकि अभी तक इस पर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गयी है.

Share This Post
Kunal Raj
Editor-In-Chief l Software Engineer l Digital Marketer