Chatting
बिहार

सारे रिश्‍ते नाते तोड़कर दिल्‍ली में प्रेमी के पास जा रही थी बिहार की युवती, रास्ते में ही पुलिस ने पकड़ा

बिहार की एक युवती सारे रिश्ते नाते तोड़कर अपने प्रेमी के पास जा रही थी। लेकिन पुलिस ने उसे जम्होर रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया। बरामद की गई लड़की औरंगाबाद जिले के उदयगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि युवती के पिता को सूचना देकर थाने में बुलाया गया।

तीन पहले हुई थी घर से फरार
जानकारी के अनुसार युवती तीन दिन पहले घर से फरार हो गई थी। परिवार के लोगों ने उसे कई जगहों पर ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। थक-हारकर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी दौरान युवती की खोज में पुलिस जम्होर रेलवे स्टेशन पहुंची। वहां एक युवती के हाव-भाव देखकर उन्हें शक हुआ। पूछताछ करने पर पुलिस का शक सही निकला।

दिल्ली में हुआ था युवक से प्यार
युवती ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली में अपने प्रेमी के पास जा रही थी। वह अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में रहती थी। इसी दौरान उसे एक युवक से प्यार हो गया। माता-पिता के गांव लौटने पर वह मोबाइल पर प्रेमी से बात करती थी। प्रेमी के कहने पर वह घर से भागी थी।

दो दिन तक टिकट नहीं मिलने पर वह अपनी सहेली के घर रह रही थी। प्रेमी ने गुरुवार को ई टिकट भेजा। इसके बाद वह सहेली के घर से निकली और ट्रेन पकड़ने के लिए जम्होर रेलवे स्टेशन पहुंच गई। पुलिस की सक्रियता के कारण उसे पकड़ लिया गया।

Share This Post