Police
पटना

पटना में दीवार पर बिछावन सुखाने के विवाद में चले ईंट-पत्थर, युवक की मौत

राजधानी पटना के मनेर में गुरुवार की शाम ब्रह्मचारी पोखरे पर बिछावन सूखाने के विवाद में हुई रोड़ेबाजी में एक पैतीस वर्षीय युवक की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मचारी पोखरा निवासी भोला राय व प्रेमधर राय के बीच दीपावली की साफ सफाई के दौरान तीन दिन पहले दीवार पर सूखने के लिए रखे गए बिछावन से टपक रहे पानी को लेकर दोनों परिवार की महिलाओं के बीच कहासुनी हुई थी। गुरुवार की रात इसी बात को लेकर दोनों परिवार के बीच हो रहा बकझक रोड़ेबाजी में तब्दील हो गयी।


इस दौरान दोनों पक्षों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए एक दूसरे पर रोड़ेबाजी करते रहे। रोड़ेबाजी की इस घटना ने आधा दर्जन लोग सहित प्रेमधर राय पैतीस वर्षीय पुत्र नंद कुमार सिर में गंभीर रूप से जख्मी हो गया। लहूलुहान नंद कुमार को लेकर परिजन दानापुर की ओर भागे लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंची मनेर पुलिस मौके पर पहुच स्थिति को नियंत्रित करने और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है। बताया जाता है कि दोनों पक्ष के लोग आपस मे रिश्तेदार भी है। मनेर थानाध्यक्ष ने मौत की पुष्टि करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की बात कही।

Share This Post