Honda Shine SP
टेक & ऑटो

बिना पैसे दिए घर लाएं Honda की ये किफायती बाइक, कैशबैक के साथ मिल रहा है शानदार ऑफर

जापानी वाहन निर्माता कंपनी Honda भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों के लिए शानदार मौका लेकर आई है। यदि आप भी एक किफायती और बेहतर माइलेज वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और बज़ट आपके आड़े आ रहा है तो ये एक बेहतर मौका है। कंपनी इस समय अपनी बेहतरीन कम्यूटर बाइक Honda SP125 पर आकर्षक फाइनेंस स्कीम दे रही है। जिसके तहत आप बिना डाउन पेमेंट दिए इस बाइक को घर ला सकते हैं। 


हाल ही में कंपनी ने इस बाइक की कीमत में इजाफा किया था। ये बाइक कुल दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है, इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 76,074 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 80,369 रुपये हो गई है। इस बाइक में ACG स्टार्टर तकनीक का भी प्रयोग किया है, जो कि बाइक को स्टार्ट करते समय होने वाली आवाज को कम से कम रखता है। ये तकनीक होंडा एक्टिवा इत्यादि में भी दी गई है। 
 

इंजन की बात करें तो Honda SP125 में कंपनी ने 124cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त फ़्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया है जो कि 10.8PS की पावर जेनरेट करता है। एक कम्यूटर बाइक के तौर पर इतनी पावर पर्याप्त है। इसके फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में प्री-लोडेड एड्जेस्टेबल शॉकर दिया गया है। कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) इस बाइक की ब्रेकिंग को बेहतर बनाता है। 

फीचर्स के तौर पर इस बाइक में आपको LED हेडलैंप, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। जिसमें आपको रियल टाइम बाइक का माइलेज, रेंज, गियर पोजिशन और इंडिकेटर्स जैसी जानकारियां मिलती हैं। इसमें स्विचगयर और इंजन किल स्विच भी दिया गया है, जो कि इसे थोड़ा प्रीमियम फील देता है। 


क्या है कंपनी का ऑफर:

होंडा स्कूटर इंडिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसके अनुसार आप इस बाइक को बिना डाउन पेमेंट के फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके अलावा इस बाइक की खरीद पर पूरे 5% का कैशबैक (3,500 रुपये तक) ऑफर कर रह रही है। ये ऑफर केवल स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) क्रेडिट कार्ड के माध्यम से EMI ट्रांजेक्शन करने पर ही उपलब्ध है। इतना ही नहीं न्यूनतम ट्रांजेक्शन 40,000 रुपये तक का होना चाहिए। ये ऑफर आगामी 30 जून तक के लिए वैध है।  

Share This Post