Indian Test Team
खेल

IND vs AUS: टीम इंडिया नहीं जाना चाहती ब्रिसबेन, टेस्ट सीरीज खतरे में

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के चौथे मैच पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी ब्रिसबेन में कड़े लॉकडाउन और कोविड-19 प्रोटोकॉल को देखते हुए वहां जाने को लेकर खुश नहीं है। खिलाड़ियों ने साफ किया है कि वह एकबार फिर से क्वारंटाइन की पाबंदियों के बीच में नहीं रहना चाहते हैं और वह एक शहर में रहकर ही सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच को खेलने के लिए तैयार हैं। सिडनी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए क्वींसलैंड ने अपने बॉर्डर को सील कर दिया है और न्यू साउथ वेल्स से आए लोगों को 14 दिन के क्वारंटाइन पीरियड में रखा जा रहा है। 

क्रिकबज की खबर की अनुसार, सिडनी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए क्वींसलैंड ने अपने बॉर्डर को बंद कर लिया है और न्यू साउथ वेल्स से किसी को भी आने की परमिशन नहीं दी जा रही है। भारतीय टीम चार्टडे फ्लाइट की मदद से क्वींसलैंड पहुंचेगी। टीम इंडिया के एक सूत्र ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा, ‘अगर आप देखें, हम 14 दिन दुबई में क्वारंटाइन थे सिडनी पहुंचने से पहले और फिर 14 दिन क्वारंटाइन में रहे। इसका मतलब है कि हम लगभग एक महीने के काफी कड़े बबल में रहे, बाहर आने से पहले। हम जो नहीं चाहते हैं वह है दोबारा से क्वारंटाइन टूर के खत्म होने पर।’

सूत्र ने बातचीत करते हुए कहा कि वह ब्रिसबेन जाने की इच्छुक नहीं है, अगर उनको वापस से होटल के अंदर बंद रहने पड़ेगा तो। उन्होंने कहा, ‘हम बिल्कुल भी इच्छुक नहीं है ब्रिसबेन जाने के, अगर उसका मतलब होता है कि वापस से होटल में जाकर फंस जाना, जहां सिर्फ हमें मैदान पर जाने की छूट हो। इसकी जगह पर हमको कोई ऐतराज नहीं होगा कि हम एक ही शहर में रहकर बचे दोनों ही टेस्ट मैच खेल लें और सीरीज को पूरा करके घर लौट जाएं।’ चार मैचों की टेस्ट सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है। मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया था। 

Share This Post