Kidnaping
बिहार

बनारस में रहने वाली बुआ ने किया अपने भतीजे का अपहरण, मां ने दर्ज कराई एफआईआर

स्थानीय थाना क्षेत्र के नैना कोण गांव से गुरुवार को एक आठ वर्षीय बालक का अपहरण हो गया। नैना कोण गांव की सोनम देवी के पुत्र माधव त्रिगुण के अपहरण की प्राथमिक थाना में दर्ज हुई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अपहृत बालक की मां ने प्राथमिकी में अपनी ननद और उसके पुत्र के अलावा अन्य परिजनों को नामजद अभियुक्त बनाया है।

प्राथमिकी के मुताबिक सोनम देवी की ननद पूनम देवी यूपी के वाराणसी से सटे रामनगर में रहती है। जहां पहले उसका पुत्र माधव त्रिगुण रहकर पढ़ाई करता था। उसके बाद जब माधव अपनी मां के पास आ गया, तो उसकी बुआ पूनम अपने बेटे प्रीतम पांडेय तथा सास निर्मला देवी के साथ नैना कोण आयी और उसे बहला-फुसलाकर चुपके से अपने साथ ले गई। 

इसीलिए सोनम देवी ने उन सबको नामजद अभियुक्त बनाया है। कहा जाता है कि जब सोनम देवी ने ननद से अपने बेटे के बारे में पूछताछ की तो उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। माधव की मां को यह आशंका सता रही है कि उसके बेटे माधव त्रिगुण के साथ कुछ अनहोनी हो सकती है। 

थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी की कार्रवाई में जुट गई है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद इस अपहरण केस की गुत्थी सुलझेगी।

Share This Post