Rohit sharma
IPL 2020

हार से निराश नजर आए कप्तान रोहित शर्मा, अपनी इंजरी पर दिया बड़ा अपडेट

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ मिली 10 विकेटों की हार से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी निराश नजर आए और उन्होंने इस मैच में टीम के प्रदर्शन को आईपीएल 2020 (IPL 2020) का सबसे खराब प्रदर्शन बताया। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah cricket stadium) में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में कीरोन पोलार्ड (41) और सूर्यकुमार यादव (36) की पारियों के दम पर 8 विकेट खोकर 149 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम ने डेविड वॉर्नर ( नॉटआउट 85) और ऋद्धिमान साहा (नॉटआउट 58) के दम पर बिना कोई विकेट गंवाए इस लक्ष्य को 17.1 ओवर में हासिल कर लिया। चोट के बाद टीम में वापसी करने वाले रोहित ने अपनी इंजरी पर भी बड़ा अपडेट दिया। 

रोहित शर्मा ने हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद कहा, ‘यह वो दिन है जिसे हम याद बिल्कुल नहीं रखना चाहेंगे, शायद हमारा इस सीजन का सबसे खराब प्रदर्शन। हम कुछ चीजों को आजमाना चाहते थे, लेकिन वो हमारे पक्ष में नहीं गई। हम जानते थे कि ओस इस मैच में एक बड़ा फैक्टर रहना वाली है और हम चाहते थे कि टॉस को हम जहन में ना रखें, लेकिन हमने अच्छी क्रिकेट नहीं खेली।’ अपनी इंजरी पर अपडेट देते हुए मुंबई के कप्तान ने कहा, ‘मैं वापसी करके काफी खुश हूं, काफी टाइम हो गया। मैं अब आगे आने वालों मैचों में खेलने की तरफ देख रहा हूं, देखते हैं क्या होता है। मेरी हेमस्ट्रिंग की चोट एकदम ठीक है।’

रोहित ने हैदराबाद के बल्लेबाजों की तारीफ की और कहा कि उन्होंने पावरप्ले का सही इस्तेमाल किया और काफी अच्छे शॉट्स लगाए, जिसके चलते उनको काफी मदद मिली। हिटमैन ने कहा कि अगर आप पावरप्ले के अंदर विेकेट चटकाने में कामयाब होते हैं तो इससे सामने वाली टीम पर दबाव पड़ता है। रोहित ने दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच के बारे में कहा कि दिल्ली कैपटिल्स की टीम एक अच्छी टीम है और उनके खिलाफ खेलना एक चुनौती होगी।

Share This Post