Liquor in Bihar Election
उत्तर प्रदेश

बि‍हार चुनाव में खपाने के लिए एंबुलेंस में ले जा रहे थे शराब, दो तस्‍कर गिरफ्तार

शराब तस्करों ने बिहार चुनाव को देखते हुए अपनी गतिविधियां और तेज कर दी हैं। मंगलवार को शराब भरी एक एंबुलेंस को पुलिस ने दबोचा। तस्कर गोरखपुर से शराब की खेप लेकर बिहार जा रहे थे। मामले में पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मझौलीराज पुलिस चौकी पर मंगलवार को वाहनों की जांच की जा रही थी। चौकी प्रभारी  दुर्गा प्रसाद पाण्डेय ने  शक होने पर तेज रफ्तार में सायरन बजाते हुए बिहार की तरफ जा रही एक एंबुलेंस को रोक दिया। 

जांच में एम्बुलेंस में सीट के नीचे 2 पेटी रॉयल स्टेट जिसमें 48 शीशी 375 एमएल व 5 पेटी एट पीएम की 240 शीशी 180 एमएल की शाराब मिली। पुलिस ने चालक समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो शराब तस्करी की बात सामने आई। पूछताछ में तस्करों की पहचान पंकज कुमार पुत्र ओमप्रकाश शाह निवासी भादा खुर्द थाना मुफसिल, जिला सीवान व दूसरे की पहचान संदीप कुमार पुत्र जयप्रकाश निवासी भरड़िया टाउन थाना मठदेवा महादेव जिला सीवान बिहार के रूप में हुई। दोनों के खिलाफ 60/63 आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने शराब समेत एंबुलेंस को जब्त कर लिया है।

Share This Post