बिहार

चिराग पासवान ने कार्यकर्ताओ के नाम पत्र लिखकर कहा, एनडीए में अभी नही हुई है सीट बंटवारे की बात

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कार्यकर्ताओ के नाम पत्र लिखकर कहा कि एनडीए में अभी सीट बंटवारे की कोई बात नही हुई है। 

जमुई सांसद चिराग पासवान ने पत्र में लिखा कि मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं की अब तक एनडीए घटक दलों के साथियों से न तो बिहार के भविष्य को लेकर और न ही सीटों के तालमेल को लेकर कोई चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि बिहार संसदीय बोर्ड और पार्टी सांसदों के साथ हुई बैठक में भी मैंने ये बातें बताई है। कार्यकर्ताओं के नाम लिखे पत्र में चिराग ने अपने विजन उल्लेख करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार सात निश्चय योजना पर काम कर रही है जो 2015 में महागठबंधन द्वारा बनाया गया था। बिहार में विकास को दिशा देने के लिए जरूरी है कि LJP जनता के सामने अपने विकास के रोड मैप को रखे ताकि हम बिहार की जनता को यह बता सकें कि जब LJP समर्थित सरकार आएगी तो हमारी विकास की क्या योजनाएं रहेंगी।

वहीं चिराग ने लिखा है कि पापा रामविलास पासवान कोरोना काल में लोगों को राशन मिलने में दिक्कत न आए। इस वजह से अपने रूटीन चेकअप को टालते रहे। इसकी वजह से वे थोड़े अस्वस्थ हो गए हैं। तीन सप्ताह से दिल्ली के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे। वहीं चिराग ने अपने पत्र में लिखा कि पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते मुझे उन साथियों की भी चिंता है जिन्होंने अपने जीवन को बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के लिए समर्पित कर दिया है। 

Share This Post
Kunal Raj
Editor-In-Chief l Software Engineer l Digital Marketer