बिहार विधानसभा चुनाव 2020

Bihar elections 2020: चिराग पासवान का बिहार के लोगों के नाम खुला पत्र, कहा- JDU को दिया एक भी वोट कल पलायन को करेगा मजबूर

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने सोमवार को जारी खुला पत्र में कहा है कि पापा-मम्मी और आप सभी के आशीर्वाद से अभी लंबा सफर तय करना है। अभी और अनुभव लेना है। 

चिराग ने लिखा है कि पापा ने मुझे हमेशा कहा है कि कभी भी अकेले चलने से मत घबराना। अगर रास्ता और मकसद ठीक होगा तो लाखों लोग तुम्हारे साथ आएंगे। उन्होंने कहा है कि बिहार के इतिहास का ये बड़ा निर्णायक क्षण है। 12 करोड़ बिहारियों के जीवन-मरण का प्रश्न है, क्योंकि अब हमारे पास खोने के लिए और समय नहीं है। जदयू के प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन करने पर मजबूर करेगा। 

चिराग ने आगे लिखा है कि लोक जनशक्ति पार्टी की राह आसान नहीं है, लेकिन हम लड़ेंगे और जीतेंगे भी। मैं पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि पार्टी के साथ मजबूती से खड़े रहें। पार्टी के सिंबल पर लड़ रहे उम्मीदवार को जिताने में पूरी ताकत झोक दें। पापा का अंश हूं। कभी भी परिस्थितियों से हार नही मानूंगा। हमलोगों का यह फैसला बिहार पर राज करने के लिए नहीं बल्कि नाज करने के लिए लिया गया है।

Share This Post