राजनीति

चिराग ने PM मोदी को पत्र लिखकर बिहार के राजनीतिक हालात की दी जानकारी

2 दिन पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व के मसले पर बीजेपी के पाले में गेंद डालने वाले एलजीपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने फिलहाल जेडीयू के मुद्दे पर हाथ खड़े नहीं किए हैं. चिराग पासवान के रूप में भले ही कई लोगों को नरमी नजर आ रही हो लेकिन फर्स्ट बिहार ने दो दिन पहले भी इस बात की जानकारी दी थी कि चिराग अपने पुराने स्टैंड पर कायम है.

अब चिराग पासवान ने बिहार के राजनीतिक हालात को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में इस बात की चर्चा की है कि बिहार में राजनीतिक स्थिति क्या है सरकार का कामकाज कैसा है और कोरोनावायरस जैसी आपदा के बीच जमीनी सच्चाई किस तरह की है. दरअसल चिराग पासवान ने पिछले दिनों संसदीय दल की बैठक में मिले फीडबैक और सांसदों से हुई बातचीत के आधार पर प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है.

माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में इस बात की चर्चा की गई है कि बिहार में अफसरशाही किस तरह से हावी है. कोरोना का हाल में सरकार की कार्यशैली से जमीनी स्तर पर लोगों के बीच कैसी नाराजगी है और इसका चुनाव में क्या नफा नुकसान हो सकता है. हालांकि अब तक एनजीपी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इस चिट्ठी की बाबत कोई जानकारी नहीं दी गई है और ना ही चिराग की तरफ से प्रधानमंत्री को लिखी गई चिट्ठी सामने आई है.

Share This Post