Chirag Paswan
बिहार विधानसभा चुनाव 2020

Bihar Chunav: दलित-महादलित को बांटकर भाई को भाई से लड़ा रहे सीएम नीतीश: चिराग पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन में युवा बेरोजगार हैं। युवाओं के पास डिग्री तो है लेकिन रोजगार नहीं है। 15 साल में एक भी कारखाना नहीं खोला। सात निश्चय योजना में बड़े पैमाने पर हुई धांधली की उच्चस्तरीय जांच कराकर दोष में लिप्त होने पर मुख्यमंत्री को भी जेल भेजेंगे। उन्होंने ये बातें सुपौल व सहरसा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री की तुलना अंग्रेज से करते हुए चिराग ने कहा कि उनकी नीति है बांटो और राज करो। पिछड़ा-अतिपिछड़ा, दलित-महादलित में बांटकर भाई को भाई से लड़ा रहे हैं। बिहार में एक ही जाति है वह है गरीबी की जाति।

लोजपा सुप्रीमो ने कहा कि पिता ने सभी लोगों को साथ लेकर चलने के लिए सिखाया है। सुपौल में लोगों से पूछा-सीएम को बदलना चाहिए कि नहीं बदलना चाहिए। 10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार दोबारा सीएम नहीं बनेंगे। कहा कि लॉकडाउन में घुसने नहीं दिया जा रहा था। उन्होंने कहा कि अगले पांच दिन विकसित बिहार बनाने में योगदान दें। क्योंकि पांच दिन 50 साल का इतिहास सुरक्षित करेगा। कहा कि शराबबंदी के नाम पर तस्करी हो रही है। नीतीश सरकार इनको संरक्षण दे रही है। सात निश्चय योजना में जमकर भ्रष्टाचार हुआ। बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट की सरकार बनी तो इसकी जांच कराएंगे। दोषी पाए जाने पर नीतीश कुमार को जेल भेजेंगे।

Share This Post