राजनीति

रामविलास पासवान के श्राद्ध में पहुंचे सीएम नीतीश, चिराग ने पांव छूकर लिया आशीर्वाद, तेजस्वी भी थे मौजूद

रामविलास पासवान के श्राद्ध कार्यक्रम में मंगलवार को देश के सभी राजनीतिक दलों के आला नेता पहुंचे। सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अलावा बिहार के कई बड़े राजनेता भी इस मौके पर मौजूद थे। चिराग पासवान ने इस दौरान सीएम नीतीश के पांव को छूकर आशीर्वाद लिया। 

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान बुधवार को अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे। उसी दिन से उनका चुनावी दौरा भी शुरू होगा। मंगलवार को पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान का श्राद्धकर्म है। इसके अगले दिन से चिराग क्षेत्र में निकलेंगे। 

बता दें कि लोजपा प्रमुख चिराग पासवान इस बार के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार पर लगातार हमला बोलते आ रहे हैं। नीतीश कुमा और चिराग पासवान के बीच बढ़ती तल्खी के कारण बिहार चुनाव में एनडीए ने लोजपा से किनारा कर लिया और उसे (लोजपा को) गठबंधन से बाहर का रास्ता दिखा दिया। 

चिराग पासवान का दावा, जेडीयू से अधिक सीटें जीतेगी लोजपा
चिराग पासवान ने दावा किया है कि उनकी पार्टी जदयू से अधिक सीटें विधानसभा चुनाव में जीतेगी। चिराग ने ट्वीट कर कहा कि बिहार की जनता का आर्शीवाद और स्नेह लोजपा को मिल रहा है। बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के संकल्प के साथ लोजपा नया बिहार बनाएगी। दूसरी ओर उन्होंने आरोप लगाया है कि पिछले पांच सालों में राज्य में अफसरों का राज रहा है। सात निश्चय के सारे कार्य अधूरे पड़े हुए हैं। चिराग ने यह भी कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले पांच सालों के अपने कार्यों का ब्योरा जनता के सामने रखें।

Share This Post