Nitish Kumar Jansamwad
बिहार विधानसभा चुनाव 2020

सीएम नीतीश का तय हो गया चुनावी दौरा, 14 और 15 को इन विधानसभा क्षेत्रों में होंगी सभाएं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 14 अक्टूबर से राज्य के विभिन्न हिस्सों में अपनी चुनावी जनसभाएं आरंभ करेंगे। पहले दिन वे हेलीकाप्टर से प्रथम चरण में चुनाव होने वाले चार विधानसभा क्षेत्रों में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित सभाओं को संबोधित करेंगे। जदयू के राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र प्रसाद सिंह के मुताबिक 14 अक्टूबर को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अमरपुर, बांका, सुल्तानगंज और बांका में चुनावी जनसभाएं होंगी।

इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार 15 अक्टूबर को भी चार जन सभाओं को संबोधित करेंगे। पहली सभा जमुई के चकाई में, दूसरी सभा लखीसराय के सूर्यगढ़ा में, तीसरी जनसभा शेखपुर के बरबीघा विधानसभा क्षेत्र में और चौथी पटना के पालीगंज में करेंगे।

CM नीतीश की बिहार की जनता से अपील, काम के आधार पर वोट करें मतदाता 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मतदाताओं से आग्रह किया है कि वे सरकार के काम के आधार पर वोट करें। काम के आधार पर निर्णय लेंगे तो यह राज्य और सबलोगों के हित में होगा। काम पसंद आए तो मौका दीजिए। यह निर्णय लेना आपका अधिकार है। यह भी अपील की कि एनडीए के उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाएं। 

मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव अभियान का आगाज करते हुए सोमवार को 11 विधानसभा के कार्यकर्ताओं और आम लोगों की वर्चुअल रैली को संबोधित किया। कहा कि पिछले 15 सालों में हमने न्याय के साथ विकास किया। हर क्षेत्र का विकास और सभी वर्गों का उत्थान किया। इस दौरान दो अंकों में राज्य का विकास दर रहा। वर्ष 2005-06 में राज्य का सकल घरेलु उत्पाद (जीएसडीपी) मात्र 88840 करोड़ था, जो स्थिर मूल्य पर वर्ष 2019-20 में 4.15 लाख करोड़ है। प्रति व्यक्ति आय में भी काफी वृद्धि हुई है। लोगों ने फिर काम करने का मौका दिया तो पुराने कामों की देखभाल करते हुए सात निश्चय पार्ट-2 ‘सक्षम बिहार, स्वावलंबी बिहार’ पर काम करेंगे। 

Share This Post