Tejasvi yadav
बिहार

CM बताएँ उन्होंने 15 वर्षों में नौकरी-रोज़गार क्यों नहीं दिया? उद्योग-धंधे क्यों नहीं लगाए?

बिहार विधानसभा चुनाव चुनाव 2020 को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार कुमार की वर्चुअल संवाद शुरू होने से पहले ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ताबड़तोड़ हमला बोला।

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश के वर्चुअल रैली से पहले ट्वीट करते हुए लिखा है कि बिहार के युवाओं को नीतीश कुमार की रूढ़िवादी, बासी, उबाऊ और 15 वर्षों की घिसी पिटी नकारात्मक बातें नहीं चाहिए। बिहार के युवा इतिहास के बासी पन्ने नहीं बल्कि सुनहरा वर्तमान और भविष्य चाहते हैं। CM बताएँ उन्होंने 15 वर्षों में नौकरी-रोज़गार क्यों नहीं दिया? उद्योग-धंधे क्यों नहीं लगाए?

इससे पहले किए ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ज्वलंत मुद्दों से भागने की पुरानी आदत रही है। वो कभी भी बेरोज़गारी, भुखमरी, ग़रीबी, पलायन, मज़दूर, छात्र और किसान पर बात नहीं करेंगे क्योंकि 15 वर्षों के शासन के बावजूद कुछ कहने के लिए है ही नहीं।

वहीं अपने दूसरे ट्ववीट में उन्होंने लिखा है कि आशा और उम्मीद करता हूँ कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथ्यों के आधार पर पूछे गए मेरे सभी तार्किक सवालों का जवाब अवश्य देंगे।अगर जवाब नहीं देते है तो उनकी सारी बातें ढकोसला व कोरी बकवास होंगी और उन्हें अपनी विफलताएँ स्वीकार करनी होगी। 

Share This Post