Cold Weather
बिहार

LIVE : बढ़ गयी है ठंड, इन राज्यो में होगी बारिश, कहीं घटना कोहरा

Weather Forecast Today LIVE Updates : उत्तर भारत (North India Weather) के कई हिस्सों में ठंड बढ़ बढोतरी (minimum temperature,cold weather) गई और कई राज्यों में घना कोहरा छाया नजर आ रहा है जबकि दिल्ली में इस मौसम का अब तक का सबसे कम न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया, तो वहीं कश्मीर में रात का तापमान शून्य से नीचे चला गया. 16 दिसंबर (16 december 2020) को देश के कुछ भागों में बारिश (Rain) और बर्फबारी (Snowfall) होने का अनुमान मौसम विभाग (IMD ने व्यक्त किया है. (झारखंड (Jharkhand Weather), दिल्ली(Delhi Weather), बिहार(Bihar Weather), उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh Weather), मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh Weather),बंगाल (Bengal Weather) सहित अन्य राज्यों के मौसम की जानकारी के लिए

बिहार में कनकनी और ठंड बढ़ेगी

बिहार में मौसम ने अचानक समय करवट ले ली है. राजधानी पटना के कई इलाकों में हल्की बारिश होने का अनुमान है. राजधानी में घने बादल छाए हैं. अगले 48 घंटे में बिहार में कनकनी और ठंड बढ़ सकती है.

शीत लहर चलने का पूर्वानुमान

राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में घना कोहरा छाने के साथ ही बुधवार सुबह न्यूनतम तापमान 5.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) की मानें तो गुरुवार और शुक्रवार को दिल्ली में दिन में ठंड रहने और शीत लहर चलने का पूर्वानुमान लगाया है.

Share This Post