Crime
बिहार

बिहार: गोपालगंज में अवैध संबंध के चलते प्राइवेट पार्ट काटकर 8 बच्चों के वृद्ध बाप की खौफनाक हत्या

बिहार के गोपालगंज में अवैध संबंध के चलते 8 बच्चों के बाप की बेरहमी से धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। मामला जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के ख्वाजेपुर गांव का है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी पड़ोसी और उसकी दोनों पत्नियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय वृद्ध बैजनाथ चौधरी का अवैध संबंध पड़ोसी की दूसरी पत्नी के साथ था। इसके लिए पड़ोसी ने बैजनाथ को कई बार अपनी पत्नी से दूर रहने की चेतावनी दी थी। आरोप के मुताबिक शनिवार की रात वह पड़ोसी के घर में घुस गया था। इससे गुस्साए पड़ोसी शिव कुमार चौधरी ने अपनी दोनों पत्नियों फूलमती देवी और किरण देवी के साथ मिलकर किसान को बुरी तरह से पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट काटकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

हालांकि मृतक की पत्नी ने जमीनी विवाद और आपसी रंजिश को हत्या की वजह बताते हुए पांच लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है। इस संबंध में जादोपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की पत्नी शांति देवी ने थाने में 5 लोगों के खिलाफ जमीन विवाद में पति की हत्या करने की शिकायत दी। इसमें से पुलिस ने पड़ोसी शिव कुमार चौधरी उनकी दोनों पत्नी फूलमती देवी और किरण देवी को गिरफ्तार कर लिया है।

Share This Post