बेगूसराय

बड़ी खबर : बेगूसराय जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके में CRPF जवान ने बच्ची को मारी गोली

जिले से एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, सीआरपीएफ के एक जवान ने बच्ची को गोली मार दी है. जिससे इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना बेगूसराय जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके की है. जहां बड़ी एघु गांव में सीआरपीएफ के जवान के बंदूक से चली गोली एक बच्ची को लगी है. गोली लगने के कारण बच्ची गंभीर रूप से जख्मी बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया जिले के रहीमपुर निवासी सीआरपीएफ का जवान जिसका बड़ी एघु में भी घर है. वह ड्यूटी से छुट्टी में घर आया था. उसका अपने पड़ोसी से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी को लेकर हुए विवाद में उसने अपने पड़ोसी पर गोली चला दी.

सीआरपीएफ जवान की चलायी गोली राजीव सिंह के पुत्र लगभग 8 वर्षीय विक्रम राज को लग गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद वहां मौंजुद लोगों में अफरातफरी मच गई. आनन फानन में बच्चे घायल बालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

थानाध्यक्ष राजबिन्दु प्रसाद ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान पंकज कुमार ने जमीनी विवाद में गोली चलाई. इसमें बड़ी एघु निवासी राजीव सिंह के पुत्र विक्रम राज घायल हो गई.उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपी सीआरपीएफ  जवान फरार हो गया. परिजन के लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कार्यवाई की जाएगी.

Share This Post