Dhoni and Watson
IPL 2020

IPL 2020: नेट पर दिखी CSK के सबसे अनुभवी बल्लेबाज धोनी और वॉटसन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनकी उम्र 30 साल से ज्यादा है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसिस, अंबाती रायडू, इमरान ताहिर, ड्वेन ब्रावो जैसे कई खिलाड़ी 30 से 40 के बीच हैं और इनमें से कई खिलाड़ी अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं दिखते हैं।

हालांकि, टी20 क्रिकेट में उम्र मायने नहीं रखती, जहां बल्लेबाज अपने पूरे दमखम से गेंदबाज पर बरसते हैं। फ्रेंचाइजी सीएसके इसी का एक जीता-जागता उदाहरण है, जहां कई सीनियर खिलाड़ी मौजूद हैं। इसके बावजूद इस टीम ने 2018 का इंडियन प्रीमियर लीग का (आईपीएल) खिताब अपने नाम किया।

पिछले दो सीजन से सीएसके लिए शेन वॉटसन एक स्टार कैम्पेनर रहे हैं और ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर ने इस बार सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे और 39 वर्षीय क्रिकेटर धोनी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है।

आईपीएल के शुरू होने से पहले इस वीडियो में वॉटसन और धोनी दोनों ही नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते देखे जा सकते हैं। वॉटसन ने इसके कैप्शन में लिखा है, “दो पुराने खिलाड़ी वो करते हुए जिसे करना वो सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।”

Share This Post
Kunal Raj
Editor-In-Chief l Software Engineer l Digital Marketer