समस्तीपुर

समस्तीपुर में बार बालाओं का हुआ डांस, ठुमके के आगे भूल गए कोरोना का खतरा

बिहार में लॉकडाउन के बाद भी बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम में बार बालाओं ने भोजपुरी के अश्लील गाने पर जमकर डांस किया. बार बालाओं के डांस के आगे सैकड़ों लोग कोरोना के खतरे को भूल गए और कार्यक्रम में जमे रहे. यह मामला समस्तीपुर के चकमहेसी थाना क्षेत्र के सोरमार घाट का है. 

मूर्ति विसर्जन के बाद हुआ कार्यक्रम

बताया जा रहा है कि जन्माष्टमी के मौके पर मूर्ति रखा गया था. विसर्जन के दिन ही बार बालाओं का कार्यक्रम कराया गया. जिसमें कई बार बालाओं ने रात भर डीजे पर डांस किया. रात भर करीब 500 लोग कोरोना को खतरा भूल डांस का आनंद लेते रहे. इस दौरान कई युवक भी डांस करते रहे. कोई मास्क तक नहीं पहना था.

आर्केस्ट्रा को लेकर हुआ था चंदा

बताया जा रहा है कि गांव के युवकों ने आर्केस्ट्रा को लेकर पहले से ही तैयारी की थी. पूजा के साथ-साथ आर्केस्ट्रा के आयोजन को लेकर भी चंदा वसूल रहे थे. पैसा हुआ तो बार बालाओं का गांव में डांस हुआ. डांस के आगे सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन की धज्जियां उड़ गई. कानून की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने वाले पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. बता दें कि बिहार में कोरोना का कोहराम जारी है. ऐसे में संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ता जा रहा है. फिर भी लोग इस तरह की लापरवाही कर रहे हैं. 

Share This Post