मनोरंजन

NCB के सामने दीपिका पादुकोण ने कबूली ड्रग्स चैट की बात, लेकिन लेने की बात से किया इनकार: रिपोर्ट्स

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़ी ड्रग्स मंडली एनसीबी की रडार पर है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नाम इसमें आए हैं। दीपिका से शनिवार को एनसीबी ने करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की है। मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, दीपिका ने पूछताछ में ड्रग्स चैट की बात कबूली है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने यह कबूल किया कि करिश्मा से उनकी ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने ड्रग्स लिया है। दीपिका से पूछताछ खत्म हो चुकी है। वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी की पूछताछ जारी है। वहीं धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर श्रितिज रवि प्रसाद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है।  

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को रकुल प्रीत से एनसीबी ने पूछताछ की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘रकुल प्रीत सिंह ने ये माना है कि साल 2018 में उन्होंने रिया से ड्रग्स को लेकर चैट की थी। रकुल ने कहा कि रिया उनके घर में ड्रग्स छोड़कर चली गई थीं उसी को लेकर दोनों के बीच बात हुई थी। रिया अपने ड्रग्स वापस लेना चाहती थीं। दोनों के बीच बस इतनी ही बात हुई थी।’ 

रकुल ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं और ना ही वह किसी ड्रग पैडलर को जानती हैं। वैसे रकुल के अलावा दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी की पूछताछ के लिए पहुंचीं।

क्या हुई थी चैट में बात

दरअसल, ड्रग्स चैट जो सामने आई थी उसमें D, K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि D दीपिका हैं  और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। चैट की डीटेल्स यहां आप नीचे पढ़ सकते हैं।

D to K: क्या तुम्हारे पास माल है?

K reply: है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।

D writes: हां, प्लीज।

K writes: अमित के पास है, वो रखता है।

D writes: Hash ना?

D writes: गांजा नहीं।

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो।

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच।

Share This Post
Kunal Raj
Editor-In-Chief l Software Engineer l Digital Marketer