मनोरंजन

Disha Salian Death Case: मुंबई पुलिस ने कहा- किसी के पास भी कोई सूचना या सबूत हो, हमसे संपर्क करें

मुंबई पुलिस ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक दिशा सालियन की कथित खुदकुशी के संबंध में गहराई से जांच के लिए कोई सूचना या सबूत होने पर लोगों से उसे मुहैया कराने को कहा है. पुलिस के मुताबिक सालियन (28) ने आठ जून को मुंबई के मलाड में बहुमंजिला इमारत से कथित तौर पर छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली थी. राजपूत 14 जून को उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

एक अधिकारी ने बताया कि मालवणी पुलिस ने सलियन मामले में ‘दुर्घटनावश मृत्यु रिपोर्ट'(एडीआर) दर्ज की थी. पुलिस ने मौत के मामले में जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि सालियन की मौत के बारे में सोशल मीडिया, अखबारों और टीवी चैनलों पर कई खबरें आयी हैं. पुलिस मामले में और जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है और उन खबरों के संबंध में तथ्यों का पता लगाना चाहती है.

अधिकारी ने कहा कि गहराई से जांच हो इसलिए पुलिस ने सबूत तथा जानकारी के साथ लोगों से आगे आने की अपील की है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में लोग अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, मुंबई उत्तरी क्षेत्र, पुलिस उपायुक्त (जोन 11), सहायक पुलिस आयुक्त, मालवणी खंड या मालवणी थाने के अन्य अधिकारियों को या फोन, ई-मेल के जरिए सूचनाएं दे सकते हैं.

भाजपा सांसद नारायण राणे ने मंगलवार को दावा किया कि सलियन की हत्या हुई और संकेत दिया कि हत्या से पहले उससे बलात्कार किया गया था. उन्होंने दावा किया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोपनीय अंगों के घायल होने का जिक्र किया गया है. राणे ने यह भी दावा किया कि राजपूत की भी हत्या हुई , लेकिन इस संबंध में कोई प्रमाण नहीं दे पाए. उन्होंने दावा किया कि राज्य सरकार मामले में किसी को बचाने का प्रयास कर रही है.

बता दें कि दिशा ने 8 जून को बिल्डिंग से कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपने कुछ दोस्तों के साथ डिनर कर रही थीं. खिड़की की तरफ गईं और इमारत की 14वीं मंजिल से कूद गईं.

Share This Post