समस्तीपुर

समस्तीपुर में निजी कोचिंग संघ के विभिन्न पदों के लिए चुनाव हुआ संपन्न

समस्तीपुर: शहर के गुरुकुल सीनियर सेकंडरी विद्यालय दादपुर में निजी कोचिंग संघ के विभिन्न पदों के लिए श्री सौरभ चौधरी जी एवं संयोजक ए कुमार जी के कुशल नेतृत्व में चुनाव संपन्न हुआ । इस चुनाव में संघ के विभिन्न पद अध्यक्ष, प्रधान महासचिव, कोषाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी के लिए मतदान हुआ ।

इस चुनाव को संपन्न कराने के लिए नीरज कुमार , नागेंद्र चौधरी, अंबिका राज संजय जी बिपीन जी एवं मनीष कुमार सिंह को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया था । यह चुनाव कई मायनों में दूसरे चुनाव से बिल्कुल अलग रहा, प्रत्येक मतदाता को प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का मौका अंतिम समय तक दिया गया।

दूसरी सबसे बड़ी बात चुनाव का यह रहा कि चुनाव गणना एवं प्रत्याशियों के जीत हार प्रत्याशियों की घोषणा एक ही दिन में संपन्न कराया गया । इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए आर के सिंह एवं नीरज भारद्वाज प्रधान महासचिव के लिए सचिन कुमार एवं एजाज कोषाध्यक्ष पद के लिए पीके ज्वेल एवं तथा मीडिया प्रभारी पद के लिए चंदन मिश्रा एवं एस के सुमन जी ने अपना-अपना दावेदारी पेश किया ।

चुनाव का परिणाम में आर के सिंह अध्यक्ष पद पर सचिन कुमार प्रधान महासचिव पद पर अभय झा कोषाध्यक्ष पद पर एवं एस के सुमन मीडिया प्रभारी के पद पर काबिज हुए ।

विजय उम्मीदवारों ने बताया कि निजी कोचिंग संघ समस्तीपुर का मकसद सभी शिक्षकों एवं कोचिंग संचालकों को एक साथ जोड़ कर शिक्षा के क्षेत्र में विकास एवं सभी शिक्षकों एवं कोचिंग संचालकों के मान सम्मान प्रतिष्ठा का पूरा पूरा ख्याल रखना होगा एवं जरूरत पड़ने पर आर्थिक सहयोग भी दिया जाएगा । जैसा की विधित है कि पूरे बिहार में शिक्षा के क्षेत्र में समस्तीपुर का योगदान अतुलनीय है।

Share This Post