पटना

पटना में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाला निकला इंजीनियर, फ्लाइट से बुलाता था कॉल गर्ल

राजधानी पटना में सेक्स रैकेट चलाने का पुलिस ने खुलासा किया तो कोई राज सामने आ गए. सेक्स रैकेट चलाने वाला मास्टर माइंड है वह इंजीनियर है. सेक्स रैकट का धंधा चलाने के लिए लॉकडाउन के दौरान फ्लाइट से लड़कियों को बुलाता था. जिसके बाद ऑनलाइन बुकिंग कर लड़कियों की डिमांड के हिसाब से होटल से लेकर घर तक सप्लाइ करता था. यही नहीं कुछ ठिकाने पर खुद चलाता था. इससे उससे अपनी इंजीनियरिंग की नौकरी से अधिक पैसा कमाता था. 

छापेमारी में कई गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर किदवईपुरी, बोरिंग रोड में कई होटलों में छापेमारी की है, जिसमें कुल छह लोग पकड़े गये हैं. महिला दलाल के साथ इसका संचालक बुद्धा कॉलोनी का रहने वाला इंजीनियर आलोक रंजन निकला. पुलिस ने इंजीनियर समेत तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है.

घर से होटल तक का अलग-अलग था रेट

इंजीनियर आलोक ने पुलिस के पूछताछ में बताया कि लड़कियों की तस्वीर, वीडियो को ग्राहकों को पहले भेजता था. इसके बाद डिमांड के हिसाब से लड़कियों को भेजता था. घर से लेकर होटल तक के लिए अलग अलग रेट तय किया गया था.लड़कियों को घर ले जाने पर 12 हजार रूपए, होटल में ले जाने पर 6 हजार रुपए रेट था. इसमें 50 प्रतिशत दलाल लेते थे और बाकी धंधा करने वाली लड़कियों को मिलता था.

दिल्ली और कोलकाता की आती थी लड़कियां

आलोक ने खुलासा किया है कि वह सेक्स रैकेट चलाने के लिए दिल्ली, मुंबई और कोलकाता की लड़कियों को फ्लाइट से बुलाता था. कुछ लड़कियों को वह पटना से भी बुलाता था. छापेमारी में पकड़ी गई दो लड़कियों पटना की रहने वाली है. जबकि एक कोलकाता की रहने वाली है.

 

Share This Post