Sarkari Naukri

ESIC Recruitment 2020: ईएसआईसी ने सीनियर और जूनियर रेजिडेंट के 103 पदों पर निकाली वैकेंसी, यहां जानें डिटेल

ESIC Recruitment 2020: कर्मचारी राज्य बीमा निगम, फरीदाबाद (ESIC) ने सीनियर रेजिडेंट (Senior Resident), जूनियर रेजिडेंट (Junior Resident) और ट्यूटर (Tutors) के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। ईएसआईसी कुल 103 पदों पर नियुक्तियां करेगा। कैंड्डीटे्स ध्यान दें कि यह रिक्तियां ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, एनएच -3, एनआईटी, फरीदाबाद, हरियाणा के लिए हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों के लिए साक्षात्कार शुक्रवार 28 अगस्त, 2020 को सुबह 9:30 बजे से आयोजित किया जाएगा। हालांकि कैंड्डीटे्स को यह ध्यान रखना चाहिए कि इंटरव्यू की तारीख में बदलाव हो सकता है, क्योंकि कोविड-19 संक्रमण की वजह से स्थितियों में बदलाव हो सकता है। यह भर्तियां अनुबंध के आधार पर की जाएगी। उम्मीदवारों को प्रत्येक पद के लिए अलग आवेदन प्रस्तुत करना चाहिए, जिस पर वे आवेदन करना चाहते हैं। चयनित उम्मीदवार को भारतीय स्टेट बैंक में देय ईएसआई फंड खाता संख्या में रु 20,000 की सिक्योरिटी राशि जमा करनी होगी।

 इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें पूरा नोटिफिकेशन

ESIC Recruitment 2020: इन तिथियों का रखें ध्यान

नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख- 21 अगस्त, 2020

वॉक इंटरव्यू- 28 अगस्त 2020

रिपोर्टिंग टाइम- सुबह 9 बजे

ये होनी चाहिए उम्र

सीनियर रेजिडेट – 35 साल

जूनियर रेजिडेंट- 30 साल

ट्यूटर- 30 साल से ज्यादा उम्र नहीं होनी चाहिए।

 ESIC Recruitment 2020: ऐसे होगा सेलेक्शन 

सीनियर रेजिडेंट, जूनियर रेजिडेंट और ट्यूटर के पदों पर आवेदन करने के लिए इंटरव्यू के माध्यम से सेलेक्शन किया जाएगा। वहीं ट्यूटर के पद के लिए इंटरव्यू 28 अगस्त सुबह 11 बजे और जूनियर रेजिंडेट की पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए सुबह 11 बजे इंटरव्यू होगा।

ESIC ने इसके पहले प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर नियुक्तियां की जाएगी। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को वॉक- इन इंटरव्यू का आयोजन 28 अगस्त 2020 को होगा। इसके लिए उम्मीदवारों को एमडी / एमएस या पोस्ट ग्रेजुएट योग्यता यानी मास्टर डिग्री होनी चाहिए। वहीं कैंड्डीटे्स की आयु 50 वर्ष होनी चाहिए।

Share This Post