बिज़नेस

Flipkart करेगी शराब की होम-डिलिवरी, इन राज्‍यों में जल्द शुरू होगी सर्विस

कोरोना संकट के इस काल में  ज्‍यादातर लोग बेवजह घर से बाहर निकलने से बच रहे हैं. संक्रमण से बचने के लिए देश में ज्‍यादातर परिवार रोजमर्रा की चीजों और राशन की खरीदारी के लिए ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म की मदद ले रहे हैं, ताकि वे बाहर निकलने के दौरान जाने-अनजाने में संक्रमण की चपेट में न आ जाएं

इसी बात को ध्‍यान में रखते हुए ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट अल्‍कोहल की होम डिलिवरी शुरू करने जा रही है. फ्लिपकार्ट ने स्‍टार्टअप डियाजिओ के साथ मिलकर करार कर लिया है. ये दोनों एक  साथ मिलकर आपके घर तक अल्‍कोहल  पहुंचाएगी. बता दें कि अभी शुरू में यह सर्विस  सिर्फ  दो राज्‍यों में दी जा रही है.

पश्चिम बंगाल और ओडिशा में होगी शराब की होम डिलिवरी
फ्लिपकार्ट पश्चिम बंगाल  और ओडिशा में शराब की होम डिलिवरी सर्विस शुरू कर रही है. तो अब इन दोनों राज्यों में आपको शराब के लिए बाहर निकलने की जरुरत नहीं है. यहां आप ऑनलाइन भी शराब आर्डर कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट और स्टार्टअप डियाजिओ के बीच हुए करार में कहा गया है कि फ्लिपकार्ट के ग्राहक अपने पसंदीदा अल्कोहल का ऑर्डर कर सकेंगे. इसके बाद हिप बार उसे रिटेल आउटलेट्स से लेकर होम डिलिवरी करेगा. बता दें कि ऑनलाइन फूड डिलिवरी करने वाली स्विगी और जोमैटो  जैसी कंपनियां पहले ही झारखंड व ओडिशा में अल्‍कोहल की होम डिलीवरी कर रही हैं.

Share This Post