बिहार

लोकगायिका शारदा सिन्हा को हुआ कोरोना, वीडियो जारी कर कहा आपकी दुआएं मेरे लिए जरूरी

पद्म भूषण से सम्मानित जानी-मानी लोकगायिका शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. उन्होंने खुद अपने वेरिफाइड अकाउंट से अपना एक वीडियो जारी कर कहा है कि उन्हें कोरोना हो गया है. वीडियो में शारदा सिन्हा यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि उन्होंने हर संभव कोशिश की थी कि वे एस महामारी से बची रहें. लेकिन इसके बाद भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. शारदा ने कहा कि फिलहाल उन्हें उनके फैंस की दुआओं की बहुत जरूरत है. उन्होंने कहा कि जब वो ठीक होकर लौंटेंगी तो फिर से अपने चाहने वालों से बात करेंगी.

बता दें कि बिहार कोकिला के नाम से मशहूर शारदा सिन्हा का ससुराल सिहमा में है. उनके पति ब्रजकिशोर सिन्हा शिक्षा विभाग से सेवानिवृत्त अधिकारी हैं. शारदा सिन्हा समस्तीपुर में प्रोफेसर हैं. समस्तीपुर और पटना में ज़्यादा रहना होता है लेकिन देश भर में कार्यक्रमों की प्रस्तुति में व्यस्तता रहती है. हालांकि कोरोना काल में वो घर में ही रहीं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बेटी के साथ कुछ चैनल्स को लाइव इंटरव्यू दिया था. राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के भूमि पूजन वाले दिन (5 अगस्त) शारदा सिन्हा कई चैनल पर लाइव भी आई थीं.

Diagnosed corona positive meaning for hospital .. take care .. be aware … मैं जल्द आके आपसे फिर रु ब रु होउंगी । ईश्वर सबकी रक्षा करें ।

Posted by Sharda Sinha on Friday, 21 August 2020

बता दें कि अस्सी के दशक में शारदा सिन्हा के छठ गीतों का अलबम मार्केट में आया और लोगों ने इसे हाथों हाथ लिया. शारदा सिन्हा ने प्रदेश 18 को बताया कि 1977 में उन्‍होंने अपने छठ गीतों का पहला एल्बम रिकॉर्ड किया जिसमें ..सूप लेले घाट पर….मोरा भईया जाला..जैसे गीत थे. शारदा ने अपना पहला एल्बम एचएमवी के साथ निकाला लेकिन इसके बाद 21 साल यानी 1985 से 2006 तक वो अपनी आवाज में छठ गीतों को टी-सीरीज के लिए गाती रहीं. उनका गाना ‘पहिले पहिल हम कईनी छठ‌ी मइया वरत तोहार…’ बेहद मशहूर गाना है. इसके अलावा सलमान खान और भाग्यश्री पर फिल्माए गए ‘पग पग लिए जाऊं’ को आज भी लोग नहीं भूल पाते.

Share This Post