Tejasvi Yadav
बिहार

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव की तारीफ की, जानें क्या हैं इसके सियासी मायने

हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए उन्हें पुत्र समान और बिहार का युवा नेता बताया है। कोरोना संक्रमित होने पर उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को धन्यवाद देते हुए उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया है। मांझी ने लिखा है कि- धन्यवाद पुत्र समान बिहार के युवा नेता।

मांझी के ट्वीट के बाद एक बार फिर सियासी बाजार में अटकलों का दौर शुरू हो गया है। राजनीतिक चर्चाओं के मुताबिक हिंदुस्तान आवाम मोर्चा(HAM) सुप्रीमो मांझी बिहार की एनडीए सरकार और केंद्र की सियासत में कद और अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने को लेकर ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। इससे कुछ दिन पहले ही उन्होंने किसानों के हक के लिए आंदोलन करने की बात भी कही थी। 

बिहार चुनाव से पहले महागठबंधन का हिस्सा रहे मांझी ने नीतीश की तारीफ कर नये सियासी समीकरण के संकेत दिए थे। इसके बाद महागठबंधन में सीटों के बंटवारे समेत अन्य मुद्दे पर उन्होंने महागठबंधन छोड़कर जदयू से तालमेल कर एनडीए का हिस्सा बन गए थे। आपको बता दें हम नेता जीतन राम मांझी अबतक तीन बार पाला बदल चुके हैं। बिहार चुनाव 2020 में हम को कुल चार सीटें हासिल हुईं। अब तेजस्वी को बिहार का युवा नेता बताकर मांझी क्या संकेत दे रहे हैं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।  

Share This Post