दरभंगा

दरभंगा में पार्टी के बाद सिगरेट के लिए दोस्तों ने दुकान में की चोरी, पुलिस ने तीनों को भेजा जेल

एक साथ कई दोस्त पार्टी कर रहे थे. इस दौरान सभी का सिगरेट पीने की इच्छा हुई, लेकिन इस दौरान दुकान बंद था जिसके कारण दोस्तों ने सिगरेट की दुकान में चोरी कर ली. पुलिस ने चोरी करने के आरोप में तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

दुकानदार ने दर्ज कराया था केस

सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के कटासा के महेश कुमार के दुकान में हुई चोरी के मामले में 16 मई को अज्ञात चोरों के खिलाफ एक प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी. जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसी गांव के तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिसकी पहचान उसी गांव के बिनोद भगत के अलावा सिंहवाड़ा उतरी के राहुल कुमार महतो और आदर्श कुमार के रूप में हुई है.

एक फरार

गिरफ्तार तीनों आरोपी ने चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि घटना वाली रात सभी दोस्त पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें सिगरेट की तलब लगी ,जिसके बाद किराना दुकान के एस्बेस्टस तोड़ कर दुकान के अंदर घुस कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने पूछताछ के बाद भेज दिया जेल. पुलिस ने दुकान से चोरी की गई समान को बरामद कर आरोपित के पास से दो मोबाइल भी बरामद किया. हालांकि इस घटना में एक युवक जो हायाघाट थाना क्षेत्र के थलवारा का बताया जा रहा है. उसकी भी तलाश पुलिस कर रही है.

Share This Post